Business

Breaking

Tuesday, May 28, 2019

DARK PHOENIX: MOVIE RELEASE IN (JUNE-2019)

DARK PHOENIX

DESCRIPTION:- डार्क फीनिक्स (एक्स-मेन: डार्क फीनिक्स के रूप में भी जाना जाता है) एक आगामी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स एक्स-मेन पात्रों पर आधारित है, जो 20 वीं शताब्दी के फॉक्स द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की गई है। यह एक्स-मेन फिल्म सीरीज़ में बारहवीं किस्त है, एक्स-मेन: एपोकैलिप की सीक्वल और मुख्य एक्स-मेन सीरीज़ में सातवीं और अंतिम किस्त है। फिल्म को साइमन किनबर्ग द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, और इसमें जेम्स मैकएवॉय, माइकल फासबेंडर, जेनिफर लॉरेंस, निकोलस हाउल्ट, सोफी टर्नर, टीए शेरिडन, एलेक्जेंड्रा शिप, कोडी स्मिट-मैकफी, इवान पीटर्स और जेसिका चस्टेन जैसे कलाकारों की टुकड़ी है। डार्क फीनिक्स में, एक्स-मेन को एक मिशन के गलत होने के बाद फीनिक्स की पूरी शक्ति का सामना करना पड़ता है।एक्स-मेन के बाद: डेज़ ऑफ़ फ़्यूचर पास्ट (2014) ने एक्स-मेन: द लास्ट स्टैंड (2006) की घटनाओं को श्रृंखला के समय से मिटा दिया, किन्बर्ग ने क्रिस क्लेरमॉन्ट और जॉन बर्न के "द डार्क डार्क सागा" के एक नए अनुकूलन में रुचि व्यक्त की। एक भविष्य की फिल्म में जो द लास्ट स्टैंड के साथ अपने पिछले प्रयास से अधिक वफादार होगी, जिसे अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया था। 2016 में एपोकैलिप्स के अनुवर्ती के रूप में नए अनुकूलन की पुष्टि की गई। किनबर्ग ने जून 2017 में अपने निर्देशन की शुरुआत करने के लिए हस्ताक्षर किए, जब अधिकांश कलाकारों को एपोकैलिप्स से वापस जाने के लिए सेट किया गया था। मॉन्ट्रियल में उस महीने के बाद फिल्मांकन शुरू हुआ, और अक्टूबर 2017 में पूरा हुआ, 2018 के अंत में फिर से शुरू होने के साथ।डार्क फीनिक्स 7 जून, 2019 को संयुक्त राज्य में रिलीज के लिए निर्धारित हैi
Story Line:- 1992 में, एक्स-मेन: एपोकैलिप्स की घटनाओं के लगभग एक दशक बाद, एक्स-मेन राष्ट्रीय नायक हैं जो तेजी से जोखिम भरे मिशन पर जा रहे हैं। जब अंतरिक्ष में एक बचाव मिशन के दौरान सौर भड़कता है, तो जीन ग्रे अपनी क्षमताओं पर नियंत्रण खो देता है और फीनिक्स को हटा देता है।

PRODUCED BY:-  Simon Kinberg, Hutch Parker, Lauren Shuler Donner, Todd Hallowell.
DISTRIBUTOR:- Walt Disney Studios Motion Pictures.
WRITTEN BY:- Simon Kinberg.
PRODUCTION COMPANY:- 20th Century Fox, Bad Hat Harry Productions, The Donners Company, Marvel Entertainment, TSG Entertainment.                   
EDITED BY:- Lee Smith.          
CAST & CREW:-Director:- Simon Kinberg.
Screenplay:- James McAvoy, Michael Fassbender, Jennifer Lawrence, Nicholas Hoult, Sophie Turner, Tye Sheridan, Alexandra Shipp, Kodi Smit-McPhee, Evan Peters, Jessica Chastain.                             
CINEMATOGRAPHY:-  Mauro Fiore.
MUSIC BY:-  Hans Zimmer.
GENRE:- Superhero, Action, Adventure.
COUNTRY:- US.
DATE OF RELEASE :-  07/06/2019
Running Times:- 114 minutes
TOTAL BUDGET:- $200 million.
ROLE & CAST:- 1. James McAvoy as (Charles Xavier/ Professor X).
2. Michael Fassbender as (Erik Lehnsherr/ Magneto).
3. Jennifer Lawrence as (Raven Darkholme/Mystique).
4.Nicholas Hoult as (Hank McCoy/Beast).
5. Sophie Turner as (Jean Grey/Dark Phoenix).
6. Tye Sheridan as (Scott Summers/Cyclops).
7. Alexandra Shipp as (Ororo Munroe/Storm).
8. Kodi Smit-McPhee as (Kurt Wagner/Nightcrawler).
9. Evan Peters as (Peter Maximoff/Quicksilver).
10. Jessica Chastain as (an Alien Shapeshifter).

No comments:

Post a Comment