Business

Breaking

Monday, May 27, 2019

SPIDER-MAN: FAR FROM HOME: MOVIE RELEASE IN (JULY-2019)

SPIDER-MANFAR FROM HOME

DESCRIPTION:- स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम एक आगामी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के चरित्र स्पाइडर-मैन पर आधारित है, जो कोलंबिया पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित और सोनी पिक्चर्स रिलीज़ द्वारा वितरित की गई है। यह स्पाइडर-मैन: होमकमिंग (2017) की अगली कड़ी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की तीसरी फिल्म है। फिल्म का निर्देशन जॉन वॉटसन द्वारा किया गया है, जिसे क्रिस मैककेना और एरिक सोमरस द्वारा लिखा गया है, और सैम पार्सल / स्पाइडर-मैन के रूप में टॉम हॉलैंड, सैमुअल एल। जैक्सन, ज़ेंडाया, कोबी स्मल्डर्स, जॉन फेवर्यू, मारिसा टोमेई, और जेक गिलेनहल के साथ। फिल्म में, पार्कर को निक फ्यूरी और मिस्टेरियो द्वारा भर्ती किया जाता है, जबकि उन्हें एक और आयाम से खतरों का सामना करना पड़ता है, जब वह यूरोप की स्कूल यात्रा पर होता है।अक्टूबर 2016 तक, स्पाइडर-मैन: होमकमिंग की अगली कड़ी के लिए चर्चा शुरू हो गई थी, साल के अंत से पहले फिल्म को रिलीज की तारीख दी गई थी। जुलाई 2017 में हॉलैंड की वॉट्स के साथ वापसी की पुष्टि हुई और लेखकों ने भी उस साल के अंत तक लौटने की पुष्टि की। 2018 में, जैक्सन और ज्येलेनहल ने क्रमश: फ्यूरी और मिस्टेरियो के रूप में कलाकारों को शामिल किया, पहली फिल्म में टोनी स्टार्क द्वारा भरी गई संरक्षक भूमिका को लेते हुए। हॉलैंड ने फिल्मांकन के आगे सीक्वल के शीर्षक का खुलासा किया, जो जुलाई 2018 में शुरू हुआ और इंग्लैंड, चेक गणराज्य, इटली और न्यूयॉर्क महानगरीय क्षेत्र में हुआ। अक्टूबर 2018 में उत्पादन लिपट गया। फिल्म के लिए मार्केटिंग ने एवेंजर्स: एंडगेम्स के लिए बिग स्पॉइलर का खुलासा करने से बचने का प्रयास किया, जब तक कि अप्रैल 2019 में फिल्म रिलीज नहीं हुई।स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम को 2 जुलाई, 2019 को 3 डी और आईमैक्स में संयुक्त राज्य अमेरिका में रिलीज़ किया जाना है।
STORY LINE:- एवेंजर्स की घटनाओं के कुछ समय बाद: एंडगेम, पीटर पार्कर, जो अपने संरक्षक टोनी स्टार्क की मृत्यु का शोक मना रहा है, अपने सहपाठियों के साथ यूरोप की एक स्कूल यात्रा पर जाता है। विदेश में रहते हुए, उन्हें निक फ्यूरी द्वारा क्वेंटिन बेक के साथ टीम बनाने के लिए भर्ती किया जाता है, जिसे मिस्टीरियो के रूप में भी जाना जाता है, जो कि मूल तत्वों से लड़ने के लिए छल और भ्रम का स्वामी है।
PRODUCED BY:-  Kevin Feige, Amy Pascal.    
DISTRIBUTOR:- Sony Pictures Releasing.
WRITTEN BY:- Chris McKenna, Erik Sommers.                   
PRODUCTION COMPANY:- Columbia Pictures/ Marvel Studios, Pascal Pictures.     
EDITED BY:- Dan Lebental, Leigh Folsom-Boyd.          
CAST & CREW:-Director:- Jon Watts, Chris McKenna, Erik Sommers.
Screenplay:- Tom Holland, Samuel L. Jackson, Zendaya, Cobie Smulders, Jon Favreau, J.B. Smoove, Jacob Batalon, Martin Starr, Marisa Tomei, Jake Gyllenhaal.                             
CINEMATOGRAPHY:-  Matthew J. Lloyd.  
MUSIC BY:-  Michael Giacchino. 
GENRE:- Superhero, Action, Adventure, Comedy, Sci-Fi.
COUNTRY:- USA.
DATE OF RELEASE :-  02/07/2019
Running Times:- N/A
TOTAL BUDGET:- N/A
ROLE & CAST:- 1. Tom Holland as (Peter Parker/ Spider-Man).
2. Samuel L. Jackson as (Nick Fury).
3. Zendaya as (Michelle "MJ" Jones: Parker's Classmate and Friend).
4. Cobie Smulders as (Maria Hill: A former high-ranking S.H.I.E.L.D. agent).
5. Jon Favreau as (Harold "Happy" Hogan).
6. J.B. Smoove as (Mr. Dell).
7. Jacob Batalon as (Ned: Parker's best friend).
8. Martin Starr as (Mr. Harrington: Parker's academic decathlon teacher).
9. Marisa Tomei as (May Parker: Parker's aunt).
10. Jake Gyllenhaal as (Quentin Beck/Mysterio).

No comments:

Post a Comment